Friday, May 13, 2016

मौके विदेशी मुद्रा में एक शुरुआत के लिए मात्रात्मक वित्त







+

मौके विदेशी मुद्रा में एक शुरुआत के लिए मात्रात्मक वित्त? एकाएक तेजी से गिरना नया सदस्य नमस्ते! मैं अपने अंग्रेजी के लिए खेद है कहने की इच्छा सबसे पहले, मैं जितना मैं कर सकता समझ में आने की कोशिश करेंगे। इसलिए, मैं अभी हाल ही में पूरे मात्रात्मक वित्त के क्षेत्र में रुचि हो, यह द्वारा बहुत उत्तेजित हो गया है, और अब मैं पहली जगह में सीखने के लिए इस क्षेत्र के एक क्षेत्र को चुनने की समस्या का सामना करना पड़ रहा हूँ। मैं लागू गणित में स्नातक हूँ, मैं ईमानदारी से, सुंदर सैद्धांतिक निर्माणों प्यार है और मैं विशुद्ध गणितीय प्रकृति लगता है की, मुझे लगा कि आकर्षण है। मैं भी एक सॉफ्टवेयर डेवलपर के रूप में काम करते हैं। इसलिए मुझे लगता है मैं अपेक्षाकृत आसानी से सिद्धांत और व्यवहार में क्वांट विज्ञान के कम से कम कुछ पहलुओं, सीख सकता है। मन में आता है कि एक प्राकृतिक विचार है कि मैं मैं अभ्यास पर आवेदन कर सकता है कि पहले उन पहलुओं का चयन करना चाहिए। अब, मैं कभी भी एक बाजार विश्लेषक या उस जैसे किसी के रूप में काम करने के अभ्यस्त हो लगता है। तो एक व्यक्ति व्यापारी बनने एकमात्र विकल्प है। अब, कारण विभिन्न तकनीकी कारणों की वजह से है, डेरिवेटिव (वायदा / विकल्प) व्यापार करने के लिए कोशिश कर रहा है, मैं (कम से कम कुछ समय के लिए) नहीं कर सकते क्या है। इसकी एक अफ़सोस की बात है, पहली झलक में यह है कि मात्रात्मक वित्त मुझे लगता है और अपनी अद्भुत सिद्धांत सभी डेरिवेटिव के बारे में है, और पूरे वित्तीय दुनिया उन्हें दिन और रात के कारोबार कर रहा है क्योंकि। ठीक है, लेकिन वहाँ मुझे मिल गया है कि एक और शौक है - मैं समय-समय पर मौके विदेशी मुद्रा बाजार के साथ खेल की तरह है, और मैं यह (और शेयरों में हो सकता है एक छोटी सी), यहां तक ​​कि प्रयोजनों के लिए सीखने के लिए कुछ पैसा मिल रहा है कोई समस्या नहीं है। इसलिए मुख्य सवाल यह है कि मैं विदेशी मुद्रा व्यापार और साधारण शेयरों हाजिर करने के लिए आवेदन कर सकता है मात्रात्मक वित्त सैद्धांतिक समूह की क्या भागों? वित्तीय अर्थमिति - मैं पहली बार क्या सीखना चाहिए? समय श्रृंखला विश्लेषण? स्टोकेस्टिक पथरी? पोर्टफोलियो सिद्धांत और जोखिम प्रबंधन? और कुछ? बीमार कोई जवाब है और किसी भी crititism सराहना इसलिए मात्रात्मक वित्त है और क्या इसके लिए क्या है की मेरी समझ, वास्तविकता से बहुत दूर हो सकता है कि im पूरी तरह से जानते। अग्रिम में धन्यवाद!



No comments:

Post a Comment