Friday, May 13, 2016

सिस्टेमैटिक व्यापारी







+

सिस्टेमैटिक व्यापारी 2015 अक्टूबर के लिए शुद्ध गति प्रदर्शन 4 नवंबर 2015 मेरे ईटीएफ गति मॉडल पिछले महीने 0.4% की गिरावट आई। मैं तरीकों की एक संख्या में मेरी ईटीएफ गति व्यापार प्रणाली के प्रदर्शन का आकलन। सबसे पहले मैं एक निष्क्रिय वैश्विक ईटीएफ रणनीति की है कि अपने प्रदर्शन की तुलना करें। निष्क्रिय रणनीति नीचे दी गई तालिका के अनुसार ईटीएफ आवंटन के साथ निर्माण किया है। इस वैश्विक पोर्टफोलियो की रचना के लिए आधार Gestaltu पर चर्चा के रूप में रोनाल्ड Doeswijk और अन्य लोगों द्वारा लिखे गए एक शोध पत्र है। मेरे व्यापार रणनीति एक खरीद और पकड़ दृष्टिकोण बनाम मूल्य जोड़ने का है, तो यह निर्धारित करने के लिए, मैं मैं से चयन कि टोकरी में ईटीएफ की औसत शुद्ध गति के प्रदर्शन की तुलना करें। अंत में, मैं परिसंपत्ति वर्गों के लिए लागू एक समान गति रणनीति है कि रोजगार एक पेशेवर प्रबंधन कोष के खिलाफ अपने प्रदर्शन की तुलना करें। कैम्ब्रिआ नेटवर्किंग गति ईटीएफ शुद्ध गति के पीछे एक के समान है कि एक रणनीति है। लाइव ट्रेडिंग के इस सिस्टम की सबसे अच्छी बात यह पहले साल के लिए यह मैं का उपयोग बेंचमार्क से बेहतर प्रदर्शन किया। मुझे चिंतित होना करने के लिए हालांकि, यह वर्तमान में पर्याप्त द्वारा उन बेंचमार्क लेकिन नहीं चल रहा है। आप ई-मेल द्वारा इन अपडेट प्राप्त करना चाहते हैं, मेरे पीछे के तहत अपने स्क्रीन के ठीक किनारे पर नारंगी आरएसएस बटन पर क्लिक करें।



No comments:

Post a Comment