Friday, May 13, 2016

नि कार्ड यह एक पागल सौदा







+

नि कार्ड: यह एक पागल सौदा है हैरी पॉटर कौन? Blaziken, Agron और Swampert बच्चों के बारे में अब बात कर रहे हैं कि सभी के हैं। नि परिवार के हैं, जो इन अक्षरों बंगलौर में युवाओं के साथ नवीनतम लोकप्रिय हो रहे हैं। इस कार्ड के व्यापार का अधिकार अब उनके दिमाग में सिर्फ एक ही चीज होने के साथ, कलेक्टरों में किशोरों बना दिया है और, जबकि माता-पिता और शिक्षकों को एक उन्माद में खुद को सजा रहे हैं। कुछ स्कूलों के परिसर में इन कार्डों पर प्रतिबंध लगा दिया है। केवी एंड्रयूज, प्रिंसिपल, नई क्षितिज के अनुसार, वह अपने छात्रों से 1000 के बारे में नि कार्ड जब्त कर लिया है। "मैंने उन्हें पहली बार लौट आए। लेकिन दूसरी बार मैं लगभग के रूप में कई एकत्र की है और अपने कार्यालय में एक बॉक्स में उन सब को है," वे कहते हैं। एंड्रयूज बच्चों को स्कूल के लिए इन कार्ड लाने की अनुमति नहीं कर रहे हैं कि कहते हैं। "यह कक्षा में शिक्षकों के लिए छात्रों के लिए मजेदार हो सकता है, लेकिन नहीं हो सकता है। उन्हें व्यापार कार्ड स्कूल के बाहर, मुझे लगता है कि कोई बात नहीं करते हैं।" करण विरवानी, विद्या सागर के एक वर्ग के छह छात्र, वह महीने के लिए नि कार्ड का संग्रह किया गया है कहते हैं। "नि मेरे स्कूल में सभी वर्गों के साथ बहुत लोकप्रिय है, लेकिन हम स्कूल के लिए इन कार्ड लाने की अनुमति नहीं है।" उन्होंने कहा कि छात्रों को व्यापार एक रैंकिंग प्रणाली के आधार पर कार्ड, और दुर्लभ कार्ड केवल एक और दुर्लभ कार्ड के लिए विमर्श कर रहे हैं कि बताते हैं। Satvik सुरेश, सिंधी हाई स्कूल के एक छात्र, सिर्फ अपने कार्ड संग्रह शुरू कर दिया है, और क्योंकि व्यापार प्राप्त है, "यह टाइमपास है।" हालांकि, उनकी मां पद्मजा इस वर्तमान नि क्रोध हाथ से बाहर निकलना नहीं चाहता है। "मैं हाल ही में विदेश चला गया और उसे एक नि टी शर्ट, लेकिन कोई कार्ड खरीदा है," वह कहते हैं। Annam Annapoorani उसके आठ वर्षीय बेटे के लिए दो महीने में एक बार नि कार्ड खरीदता है। "मैं इससे पहले यह सैनिक जो था। यह एक गुजर सनक है और लगता है कि अब यह नि है। मेरा बेटा एकत्र करता है और इन कार्डों ट्रेडों और यह मुझे परेशान है, तो मैं उसे भी कई खरीद नहीं है।" "कई स्कूलों हमें निर्देश दिए गए हैं, क्योंकि न बिशप कॉटन की है, हम वे स्कूल के लिए इन कार्ड लाना है, तो छात्रों को निलंबित कर दिया जाएगा बताया गया है कि,। करने पर" नि कार्ड बेचने के लिए इस्तेमाल किया है कि कुछ स्टेशनरी स्टोर अब कहते हैं, उन्हें मोजा बंद कर दिया है 100 फीट रोड पर एक स्टेशनरी की दुकान के मालिक। उन्होंने कहा कि वे तीन पैक बेचा के बाद जल्द ही, वे बंद कर दिया है कि कहते हैं। "मैं उनमें से ज्यादातर। हम बच्चों वे उन्हें नि कार्ड खरीदा ही अगर अध्ययन करेगा कह उनके माता पिता को ब्लैकमेल देखा कि दूर फेंक दिया। और हम उस के लिए प्रोत्साहित नहीं करना चाहता था।" kanakhiraniindiatimes



No comments:

Post a Comment